Kamis, 10 Januari 2013

बलात्कार सहपाठियों



एक दिन मैं स्कूल से घर लगभग 8 बजे काफी देर से आया था, क्योंकि कई कार्यों के लिए किया जा क्लब और अगले दिन एकत्र किया जाना चाहिए. कल रात मैं था के साथ दोस्त स्कूल फुटबॉल क्लब पर एक वेब साइट बनाने का कार्य समाप्त हो. Ooo .. हाँ मैं परिचित हो भूल गया. मैं एक बांडुंग हूँ, और मैं अब कक्षा 1 उच्च विद्यालय. मेरा नाम Vicka. तब मैं मेरे दोस्त (समूह के नेता) के लिए शिक्षक को अगले दिन प्रस्तुत किया जाना डिस्क सौंप दिया. घर आने के बाद फिर, मेरे और मेरे दोस्त अलग हो जाते हैं, क्योंकि मेरे घर के पास है, तो मैं एक शॉर्टकट ले क्योंकि मैं चलना चुना. जब मैं एक अंधेरी गली के माध्यम से चला गया, तो मुझे लग रहा था किसी के द्वारा नशा. बार मुझे एहसास हुआ, मैं बिस्तर में था और मैं नहीं जानता कि अब मैं कहाँ हूँ. अब मैं जानता हूँ कि मैं 3 पुरुषों के साथ था. आदमी एक कैमरा और एक camcorder ले जा रहा था. मैं उस समय पता है कि मेरे साथ क्या करने के लिए नहीं था, और मेरे सिर अभी भी बहुत चक्कर और मेरे शरीर को एक बार लंगड़ा है. फिर एक आदमी मेरे पास आया और उसके कपड़े से दूर ले नग्न जब तक.



मैं उस पल में एहसास हुआ कि मैं बलात्कार किया जाएगा. तो आदमी परिवर्तन मेरी एक के बाद एक कपड़े की पट्टी, जब तक समय के लिए मेरी ब्रा और सीडी मैं विरोध करने की कोशिश करना चाहते हैं, लेकिन मैं नहीं कर सकता क्योंकि मेरे सिर अभी भी बहुत चक्कर और मेरा शरीर अब भी कमजोर है. फिर अंत में वह अपने शरीर में सारे कपड़े हटाने में कामयाब रहे, और मैं नग्न समाप्त हो गया. वह तो मेरे शरीर की वक्र के आसपास टटोलना शुरू किया, मैंने देखा कि अपने लिंग को प्रफुल्लित करने के लिए और ठोस बनाना शुरू कर दिया, तो उसके पैर, पेट और स्तनों को डिक रगड़ना swiped. किसी तरह मेरे शरीर झुनझुनी किया गया था और मेरे स्तनों कठोर लग रहा है. नग्न होने के बाद मेरे शरीर groped, और वह इस तरह के एक उपकरण पर डाल शुरू कर दिया. वह अपने दोस्त से कहा, "मुझे एक उपकरण कंडोम ला". और यह निकलता है कि मुझे एहसास हुआ कि मेरी योनि में अगले लक्ष्य है. और मैं यह भी महसूस किया है कि जब से मैं एक कैमरा के हाथ से आयोजित की और अभी भी कैमरे से रिकॉर्ड किया गया था. फिर आदमी तनाव में अपने लिंग गर्भ निरोधकों डाल दिया. और तुरंत बिल्ली एक रॉकेट विमान है कि एक छोटे से छेद में गिरावट की तरह अपने लिंग द्वारा penetrated. पहली बार में मेरी योनि में अपने लिंग मेरी योनि पीड़ादायक लगता है, लेकिन बाद एक कुछ मिनट के पारित कर दिया और मेरी योनि tingly लगता है, आदमी के लिए मेरी योनि में अपने लिंग पंप जारी रखा, और अंत में बिल्ली मोटी सफेद निर्वहन और एक छोटे से रक्त, मैं शायद पहले से ही छिद्रित योनि पता है के रूप में रॉकेट मुझे ditembakkannya द्वारा में प्रवेश किया. तुरंत मेरे शरीर कमजोर लगता है, और मेरे जीवन में पहली बार के लिए इस तरह के मिश्रित भावनाओं रहे हैं. , आह मैं तेजी से संघर्ष और साँस ".. आह .. "आह, लेकिन वह संतुष्ट नहीं है और मुझे चुंबन और मेरे स्तनों को कठोर तलाशने रखा गया था. कुछ ही मिनटों के बाद मैं कुछ भी नहीं मिलता है क्योंकि मेरे शरीर को स्थानांतरित नहीं किया जा सका क्योंकि यह भी lemasnya था सकता है. वह मुझे बकवास एक घंटे के बारे में बाद में, वह संतुष्ट हो गया है लगता है, और मुझे साँस लेने के लिए समय दे. वह मुझे के बारे में दो घंटे के लिए एक तोड़ दिया है, के बाद एहसास हुआ कि मैं अन्य नग्न बंद उसके कपड़े लेने के आदमी को देखा. ऐसा न हो कि वे तीन जाता बलात्कार किया मैं घबरा गया था.

लेकिन इन आशंकाओं वास्तविकता बन, दो पुरुषों बकवास करने के लिए और सिर से पाँव तक मेरे शरीर टटोलना लौट आए. उन्होंने यह भी Sulak पंख, फर लाया जाता है और यह मेरे पैरों में और उसके बाद स्तन और ढम रगड़ना योनि के बाद. मैंने अपने जीवन में असाधारण खुश था. एक बार मेरे साथ खेल से संतुष्ट है, तो वह योनि में रॉकेट डाल शुरू कर दिया है, और इस प्रकार के रॉकेट कि 2 कि योनि में प्रवेश करती है. एक प्रतिशोध के साथ कि वह जब तक मेरे शरीर के तरल पदार्थ बाहर पम्पिंग था फिर से और फिर लंगड़ा के बाद उन्होंने मुझे प्रवण शरीर की स्थिति के साथ के बारे में एक घंटे के लिए बकवास. उसके बाद मैं एक वापस लगभग 1 घंटे तोड़ दिया गया था. मैं इस के बाद लगता है कि तीसरे व्यक्ति के लिए मुझे दूसरों की तरह बलात्कार करने के लिए जा रहा था, और मैं इस्तीफा दे दिया होता. और वास्तव में, वह तो पंप लिंग कि गर्भ निरोधकों के साथ सुसज्जित है. लेकिन इस आदमी को एक जंगली एक था. वह अन्य दो कि मुझे एक पक्ष बनाने से अलग है. वह अपने डिक पंप बेतहाशा और अपनी सारी ताकत के साथ किया गया था, वह rontaanku नजरअंदाज कर दिया और उसकी आवाज जोर बढ़ रही विलाप. वह खुद के बारे में 2 घंटे के लिए मज़ा आया. और कौन जानता है कि क्या ऐसा लगता है, लेकिन मैं बहुत नींद आ रही थी, या मैं बेहोश था मैं नहीं जानता कि. के बाद मैं उठा, कमरा खाली था, और मैंने देखा मेरे शरीर अभी भी पूर्ण नग्न के एक राज्य में और चिपचिपा तरल पदार्थ के साथ है. तो मैं बिस्तर से बाहर निकलने का इरादा है, लेकिन मैं परेशानी हो रही हूँ क्योंकि मेरे शरीर अब भी कमजोर है क्योंकि यह बदले में तीन लोगों द्वारा बलात्कार किया गया है. लेकिन मैं सब मेरे लिए उठो ताकत के साथ वापस मिल की कोशिश कर रहा हूँ, और मैं मैं मेरी वर्दी कल रात पहने कपड़े के लिए देख रहा हूँ. लेकिन वर्दी चला गया था. तब मैं दरवाजे पर चला गया है, क्योंकि घर इतना बड़ा है और मैं आश्चर्यचकित था. नग्न शरीर के साथ मैं तो एक कमरे में चला गया, शायद इस कमरे में रहने वाले है, और मैं किसी से सुना है किसी को बुला रहा था. उन्होंने कहा, "हाँ, मैं लड़की के शरीर का आनंद लिया है, यदि आप नहीं मानना ​​है कि करते हैं मैं घटना कल रात आप के लिए प्रसन्न के फुटेज दिखाने के लिए कर सकते हैं, वह काफी सुंदर और स्वाद अच्छा सब पर है, उसे एक बार सफेद, मेरे आश्चर्य whiter अगर आप के लिए की कोशिश करना चाहते हैं आप, मेरे घर पर आ सकते हैं. क्या? अगले हफ्ते? चिंता मत करो, यह व्यवस्था की जा सकती है. अब तुम खो रहे हैं और मैं इस दोपहर तक का समय देने के लिए मुझे पैसे दे दो ". मैं बस एहसास कि मैं सामान सट्टेबाजी कर रहा था, और अगर वह आनंद खुद तो जीत. तब मैं कमरे में झांकना के लिए निकले और मैं मेरे कपड़े पास देखा. तो मैंने उससे मुलाकात की और उनसे पूछा, लेकिन उन्होंने कहा, "वैसे यह कपड़े ले लिया, लेकिन सीडी, शर्ट, और मैं तुम्हें लाने यादें relive ब्रा. कोशिश मत करो, पुलिस को घटना की रिपोर्ट यदि आपको पता है कि अपने दोस्तों के सभी को यह पता नहीं करना चाहती. अगर मैं तुम्हें यहाँ आने के लिए कहा था, तो आप आते हैं, अगर आप मना कर दिया, मैं रिकॉर्डिंग और तस्वीरें अपने सभी दोस्तों को फैल जाएगा harusa. मैं एक नकली पत्र है कि आप को आज स्कूल नहीं जाना है, क्योंकि वह बीमार हो गया था बनाया है. हर घंटे आप पहली बार मुझे मेरी कक्षा में 3 आइपीए 2 में, तोड़ चाहिए, और हर स्कूल आप सीडी और बिहार, अभ्यास के दौरान विशेष रूप से उपयोग नहीं करते हैं. यदि आप इस नियम का पालन नहीं करते हैं, तो आप एक रात के लिए एक वेश्यालय kukimkan ". मैं सहमत हुए, और उसके बाद वह कपड़े दिया. मैं उत्साहित और कठोर स्तनों लग रहा है क्योंकि मैं एक आदमी के सामने नग्न था. तब मैं Osis पहनते हैं, और यह बहुत अजीब था, यह पहने क्योंकि मेरे स्तन अभी भी थोड़े पारदर्शी लग रहा है, और मैं सीडी का उपयोग नहीं करते नहीं कपड़े की तरह लगता है. उसके बाद मैं एक टैक्सी में घर चला गया, और मैं उसकी इतनी बड़ी के रूप में एक टैक्सी ड्राइवर द्वारा नहीं देखा जा हाथों से मेरे स्तनों को कवर करने की कोशिश की. लेकिन मेरे स्तनों को अभी भी कठिन है और तनाव में लग रहा है, तो उसके निपल्स अभी भी पारदर्शी देखा जा सकता है. मैं 10 के आसपास घर गया, और मुझे पता है कि मेरी माँ और पिताजी काम कर रहे थे और घर पर नहीं है. फिर नौकर ने दरवाजा खोला, लेकिन मैं अभी भी अपने स्तनों को कवर करने के लिए देखा जा रहा से बचने की कोशिश की. घर के अंदर एक बार, तो मैं सीधे कमरे में चला गया, तो शॉवर और कपड़े बदलने. मैं एक बहाना मिल अगर मेरे पिता ने पूछा क्यों मैं घर कल नहीं था की कोशिश कर रहा हूँ. अंत में मैं सही कारणों मिलता है. मैं अक्सर स्कूल के पास खान के भाई के पास गया और Kadan कभी कभी पहले अनुमति के बिना. तब मैं दोपहर तक सोया, और मेरे पिता के घर आया था, और मैं अपने पिता से कहा कि मैं कल घर नहीं आया था क्योंकि यह बहुत देर हो चुकी थी और मैं घर भाई रहना पड़ा. स्कूल के बाद अगले दिन के रूप में मेरे द्वारा सहमति व्यक्त की है, मैं एक और स्कूल के लिए एक सीडी ब्रा नहीं पहनती है, और मैं सिर्फ वर्दी और स्काउट पहन रहा हूँ. स्कूल में आ रहा है मैं अजीब और शर्मिंदा महसूस किया कि ऐसा न हो कि किसी को पता है कि अगर मैं बलात्कार किया गया था. लेकिन मैं पीडी को करने की कोशिश की, और घटना के बारे में नहीं लगता है, लेकिन मैं, विषयों में भी नहीं मैं अभी भी कर सकता था कल रात क्या हुआ के बारे में सोच रही है. पहला ब्रेक के बाद, तो मैं ग्रेड 3 2 आईपीए के लिए लग रही है, और मुझे पता है कि उनमें से तीन सहपाठियों थे. तब वे मेरे लिए अच्छा नाटक किया, और अंत में मैं उनके एक के बाद एक नाम जानता था. 1 के साथ बलात्कार किया गया नाम Andi Erick नाम 2, 3 Deni नाम. तब Andi मुझे सहपाठियों के लिए शुरू के रूप में अगर मैं अपनी प्रेमिका था. उन्होंने फिर कहा कि वे मुझे एक लंबे समय के लिए लक्षित कर रहे थे, और जब से मैं झंडा raisers के रूप में कार्य किया, उन्होंने देखा कि वहाँ एक नए छात्र था और bodynya बैंकॉक सुंदर, बड़े स्तनों के साथ एक लड़की मेरी उम्र के लिए वैसे भी. फिर, के बाद वह जानता था कि मैं घर जा रहा था कि रात उस समय, वे इरादा योजना बनाई है. तो मैं उसके बगल में बैठने के लिए मजबूर किया गया था और मेरी स्कर्ट में हाथ डाल करने के लिए यकीन है कि मैं एक सीडी पर नहीं डाली. यह ही नहीं था कि वह मेरी योनि है कि खुश और अंत में स्तनों कठोर फिर से महसूस करता है fumbling रखा. तब Andi अनुसूची मैं मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को अपने घर के लिए भेजा था. Andi के लिए यदि एरिक के लिए मंगलवार, गुरुवार अगर Deni अगर, और शनिवार. Andi कि कल मुझे बताया कि मैं उठाया जाएगा शनिवार, प्रेमालाप उपन्यास खुले एपर्चर. मुझे पता है कि वे सिर्फ खुद का आनंद लेना चाहते हैं और नहीं बनाया जा नग्न. समय के साथ मैं Andi Andi चौंक क्यों एक कंडोम पहनने के लिए नहीं करने के लिए काम कर रहा था? तो मैं डर गया था मैं गर्भवती केएलओ चाहते हैं, और यह मेरे स्तन के तहत बाहर Andi लिंग पंप बदल जाता है, पेट के शीर्ष पर, और मेरे शरीर चिपचिपा तरल के साथ भरा. फिर Andi कंडोम ले लिया और इसे डाल, तो सुबह तक बिल्ली में यह पंप. मुझे यह भी लगता है कि कनेक्शन और deliciously स्वादिष्ट संबंध, शरीर झुनझुनी बनाता है. और अब मैं उनके साथ अनुभव सेक्स के एक बहुत कुछ पता है. और मैं 69 की शैली के रूप में शैलियों की एक assortment, सिखाया है. Discharge'll निश्चित रूप से यह होगा लंगड़ा छोटे शरीर के बाद, लेकिन यह अच्छा महसूस होगा. मैं भी एक ही सहपाठियों ठट्ठा है क्योंकि मैं ब्रा अभ्यास के दौरान नहीं पहनते हैं. कि उदारवादी व्यायाम प्रशिक्षण चलाने, और मेरे दोस्त को देखा और पाया कि मेरे स्तनों हार्ड रॉक एक बार लग रही है और बहुत अच्छा लग रहा है. तो वे मुझसे पूछा, "विक, आप ब्रा नहीं पहन हुह? नहीं है". मैं झूठ बोला और कहा, "Pake koq". क्योंकि मेरे दोस्तों में से एक बहुत शरारती हैं, शिक्षक के बाद छोड़ दिया और उन्हें पकड़ एक साथ खुद को और दूसरों मेरी कमीज खोला साबित होता है कि मैं एक ब्रा नहीं पहन रहा हूँ. तो मेरे जिम शर्ट खोल दिया और उन्होंने देखा कि मैं वास्तव में ब्रा नहीं पहनती. तब मेरे दोस्त मुझसे मजाक बनाने के लिए और पर हंसते हैं. तो मैं जल्दी से मेरे स्तनों को कवर और मेरे मन के लिए उन्हें फिर से पहनने से पहले पहले जाने के लिए इंतज़ार कर रहा था. लेकिन असंतुष्ट सुसान और उसके दोस्तों को उकसाया तो उन्होंने कहा, "ऐसा न हो कि वह भी सीडी का उपयोग नहीं किया है, हम अपनी पैंट yuk लिखा था." तब वे वापस अपने शरीर धारण आया और मैं मैदान पर जोत रहा था शर्ट फेंक दिया, और सुज़ान तुरंत रिहाई पैंट और पिच को मेरी पैंट फेंक दिया. उस वक्त मैं अपने असाधारण जीवन की शर्म महसूस किया. मैं कि समय पर अपने सहपाठियों के सामने नग्न था. और उनकी हँसी, वे भी मुझे एक चल शर्ट और पैंट के साथ चिढ़ाओ. और मैं उन्हें स्कूल में एक बास्केटबॉल कोर्ट पर नग्न शरीर के साथ पीछा किया. तो मुझे लगता है कि मैं लगभग रोया. और मुझे संतुष्ट चिढ़ा बाद, तो देवी मेरे लिए शर्ट और पैंट देता है. यह मेरी पहली बार मैदान पर नग्न समय चल रहा है और बहुत से लोगों को देखते हैं. मैं शर्मिंदा हूँ, क्योंकि मेरी बिल्ली और मेरे स्तनों बालों महान हो सकता है क्योंकि भीड़ के सामने नग्न. तब मेरे दोस्त एक केवल 16 साल की लड़की के लिए है कि भारी स्तन के मज़ाक उड़ाते हैं. अन्य मानसिक बोझ है मैं अक्सर अपने दोस्तों के द्वारा छेड़ा था और मुझसे पूछा कि कक्षा के सामने नग्न नृत्य अगर शिक्षक मौजूद नहीं है या पाठ के समय में खाली है. और अगर मैं तो वे जंगली नहीं जाना करते हैं, वे दरवाजा बंद बाहर कक्षा के, और एक व्यक्ति को भेजा करने के लिए पर नजर रखने के अगर वहाँ शिक्षकों को जो में आते हैं, और वे मुझे किया जाता है, बंद नग्न करने के लिए अपने सारे कपड़े ले, और मेज पर बंधे, और न सिर्फ पुरुषों मुझ पर पुरुषों को भी कई महिलाएं हैं, वे सब मेरे शरीर के साथ खेल रहे हैं, सिर से पैर तक मेरे शरीर को छू. वे pinched माल मुझे पसंद है. वहाँ भी गाय के दूध की तरह स्तन के साथ कर रही है. वहाँ भी बिल्ली के बाल काट कैंची ले जा रहे हैं. मेरा शरीर tingled और महसूस किया है कि मैं कई प्रदर्शन पर माल की तरह था

Tidak ada komentar:

Posting Komentar